मुनीश रायजादा ने प्रदूषण के मुद्दे पर विफलता के लिए आप सरकार को ठहराया जिम्मेदार

भारतीय लिबरल पार्टी (बीएलपी) के अध्यक्ष डॉ. मुनीश रायज़ादा ने शहर में प्रदूषण के मुद्दे को हल करने में विफलता के लिए आप सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। डॉ. रायजादा ने कहा है कि अभी सर्दी शुरू भी नहीं हुई है और शहर में प्रदूषण की समस्या

गंभीर हो गई है।

डॉ. रायज़ादा ने पिछले दस वर्षों के दौरान आप सरकार की लापरवाही को उजागर किया। “पिछले दस वर्षों में, भ्रष्ट केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण के मुद्दे का समाधान खोजने के लिए काम नहीं किया। दिल्ली रेड जोन में आ गई है और शहर में AQI खराब बना हुआ है. डॉ. रायज़ादा ने कहा कि दिल्ली के नागरिकों को मौजूदा आप नेतृत्व वाली सरकार के कुशासन और लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।


डॉ. मुनीश रायज़ादा ने मांग की कि तत्कालीन सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। डॉ. रायज़ादा ने कहा, "केजरीवाल और आप पर आपराधिक लापरवाही का मुकदमा चलाया जाना चाहिए क्योंकि जहरीली गैस से निवासियों की मृत्यु दर को प्रभावित कर रही हैं।"

सत्ता में आने के बाद बीएलपी प्रदूषण के मुद्दे को गंभीरता से लेगी और स्थायी समाधान खोजने पर ध्यान केंद्रित करेगी, डॉ. मुनीश कुमार रायज़ादा ने कहा।

भारतीय लिबरल पार्टी (बीएलपी) दिल्ली राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। बीएलपी 2025 का दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कमर कस रही है। पार्टी का मुख्य एजेंडा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना, नागरिक सुविधाओं में सुधार, शहर का सौंदर्यीकरण और दिल्ली राज्य के लिए सामाजिक न्याय को वास्तविकता में लाने का काम करेगी। 

No comments:

Post a Comment